खेल

टीम इंडिया की हार के बाद सूर्यकुमार यादव का छलका दर्द, कहा- महंगा रहा अक्षर का ओवर...

टीम इंडिया की हार के बाद सूर्यकुमार यादव का छलका दर्द, कहा- महंगा रहा अक्षर का ओवर...

India vs Australia 3rd T20I Highlights: गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। मैच की आखिरी गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने चौका लगाकर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी। ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में वापसी की। शुरुआती दो मुकाबले गंवाने के बाद तीसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया। इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर को खेला जाएगा।

सूर्यकुमार यादव का छलका दर्द: भारत की हार के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टीम को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि उनका प्लान ग्लेन मैक्सवेल को आउट करने का था। लेकिन टीम के गेंदबाज ऐसा नहीं कर सके। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में सूर्यकुमार यादव ने कहा कि हमारा प्लान ग्लेन मैक्सवेल को जल्द से जल्द आउट करना था।

कहां से बदला मैच: उन्होंने कहा कि इतनी अधिक ओस के साथ 222 रनों का बचाव करना गेंदबाजों के लिए आसान नहीं था। ऑस्ट्रेलिया हमेशा से ही मुकाबले में था। मैंने टीम से कहा कि हम कोशिश करेंगे कि मैक्सवेल को जल्दी से आउट कर ले, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हार के बावजूद सूर्यकुमार यादव ने टीम के खिलाड़ियों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा अक्षर पटेल एक अनुभवी गेंदबाज हैं। 19वां ओवर अक्षर पटेल का महंगा रहा जहां से मैच ने अपना रुख बदल लिया।

महंगा रहा अक्षर का ओवर: ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए आखिरी ओवर में 21 रनों की जरूरत थी। कप्तान सूर्यकुमार यादव ने प्रसिद्ध कृष्ण के हाथों में गेंद थमाई। मैक्सवेल ने कृष्ण के अंतिम चार गेंदों पर एक छक्का और तीन चौका लगाकर मैच को आसानी से अपने नाम कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी के दो ओवर में जीत के लिए 43 रन बनाए। अक्षर पटेल का 19वां ओवर 22 रनों का रहा।

क्यों दिया अक्षऱ को ओवर: अक्षर पटेल को ओवर देने के सवाल पर सूर्यकुमार यादव ने कहा कि अक्षर पटेल इससे पहले भी 19वां और 20वां ओवर फेंक चुके हैं। उनके पास अंत के ओवर में गेंदबाजी करने का एक्सपीरियंस है। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मेरी कोशिश अंतिम ओवर में अनुभवी गेंदबाज के साथ जाने की थी। यही वजह रही कि अक्षर पटेल को 19वां ओवर दिया गया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email