रायगढ़

पुलिस ने किया अंधे कत्ल की खुलासा, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा... पढ़े पूरी खबर

पुलिस ने किया अंधे कत्ल की खुलासा, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा... पढ़े पूरी खबर

रायगढ़।  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक बड़ी खबर खबर निकल कर आ रही है कोसाबाडी पीछे जंगल के पगडंडी में मिली महिला के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, शारदा खडिया पति कीर्तन खडिया उम्र 35 वर्ष का शव 16 नवम्बर को रक्तरंजित अवस्था में पड़ा मिला था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शारदा और उसके पति कीर्तन खडिया के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हो रहा था, झगडा बढा तो कीर्तन खडिया अपने पास रखे लोहे के फावडा से शारदा खडिया के सिर में मारकर उसकी हत्या कर भाग गया है । चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मौके पर शव पंचनामा कार्यवाही पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजी।

घटना के संबंध में रिपोर्ट करता निराकार रठिया के रिपोर्ट पर आरोपी कीर्तन खडिया पर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में लिया गया । आरोपी कीर्तन खडिया के संबंध में जानकारी मिली कि वह चोरी के मामले में जेल में था, करीब दो माह पहले बाहर आया है। गांव आने के बाद से कीर्तन उसकी पत्नी पर चरित्र शंका कर झगड़ा विवाद करता था और झगड़ा विवाद में उसकी हत्या किया है।

फरार आरोपी कीर्तन खडिया के आज सुबह गोपालपुर में देखे जाने की सूचना पर तत्काल टीआई प्रशांत राव स्टाफ के साथ दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया। आरोपी द्वारा चरित्र शंका पर उसकी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया, जिसके मेमोरेंडम पर हत्या में प्रयुक्त लोहे का फवड़ा, घटना समय पहने कपड़े (खून लगे) तथा घटनास्थल के पास से महत्वपूर्ण साक्ष्य को सुरक्षित जप्त किया गया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email