राष्ट्रीय

सपना चौधरी पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

सपना चौधरी पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

मीडिया रिपोर्ट 

सूरत। मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और उनकी टीम पर गुजरात में धोखाधड़ी किए जाने के आरोप लगे हैं। यहां सूरत के सिटीलाइट क्षेत्र के रत्ना अपार्टमेंट निवासी और इवेंट ऑर्गेनाइजर राजेश चिरंजीलाल जैन ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। शिकायत में सपना चौधरी, उनके पर्सनल आसिस्टेंट एवं 2 कलाकारों समेत 6 जनों पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया। शिकायत में कहा गया कि सपना चौधरी ने शो बुक करने के बाद कैंसिल कर दिया, जिससे इस शो के आयोजक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। इसे लेकर रत्ना अपार्टमेंट निवासी और इवेंट ऑर्गेनाइजर राजेश चिरंजीलाल जैन ने सूरत सिटी के पुलिस कमिश्नर को अर्जी दी।

इवेंट ऑर्गेनाइजर राजेश चिरंजीलाल जैन के मुताबिक, विगत 29 सितम्बर को उन्होंने सूरत के सरणासा डोम में सपना चौधरी के एक शो का आयोजन किया था। इसके लिए उन्होंने सपना चौधरी के पर्सनल असिस्टेंट पवन चावला से बात की। जिसमें 29 सितम्बर को शो के आयोजन को लेकर रु. 6.50 लाख में डील तय हुई। सपना के अलावा इस शो में गायक मोहद दानिश और कनिका चौधरी भी शिरकत करने वाली थीं।

पवन चावला के कहने पर राजेश जैन ने एडवांस देकर शो बुक कर लिया और बाकी का पैमेंट शर्तो के तहत चुकाना था। शो के लिए राजेश जैन ने सरसाणा का एसी डोम, म्युजिक सिस्टम कालाकारों के रुकने के लिए होटल भी आदि बुक कर लिया। लेकिन 11 सितम्बर को पवन चावला का फोन आया और उसने यह शो करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने बताया कि नोएडा की एक पार्टी ने दस लाख रुपए में 29 सितम्बर को सपना चौधरी का शो बुक किया है। इसलिए हम सूरत के शो को रद्द कर रहे हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email